भाभी के साथ घूमने निकले शाहिद कपूर के भाई, कैमरा देखते ही यूं दिए रिएक्शन... देखें Video

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने सितंबर महीने की शुरुआत में दूसरे बच्चे को जन्म दिया था.

भाभी के साथ घूमने निकले शाहिद कपूर के भाई, कैमरा देखते ही यूं दिए रिएक्शन... देखें Video

मीरा राजपूत के साथ पार्टी पर निकले ईशान खट्टर

खास बातें

  • भाभी मीरा संग दिखे ईशान खट्टर
  • पार्टी करने नाइट आउट पर निकले
  • कैमरे के सामने हुए कैद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने सितंबर महीने की शुरुआत में दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. उन्होंने अपने बेटे का नाम जैन कपूर (Zain Kapoor) रखा. शाहिद कपूर अपनी पहली बच्ची मीशा (Misha) के साथ इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीर शेयर करते रहते हैं. शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत को बी-टाउन में बेहद ही दिखाई देती हैं. शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की भाभी मीरा से काफी अच्छी बॉडिंग है, जिसका एक उदाहरण शुक्रवार की देर शाम देखने को मिला. शुक्रवार को मुंबई के जुहू में भाभी मीरा राजपूत के साथ ईशान पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ही स्टार्स कैमरा के सामने पड़ गए, जहां दोनों ने पोज दिया और फिर अपनी गाड़ी पर बैठकर निकल गए. ईशान खट्टर का जेंटलमैन जैसा विहैवियर देखकर आप भी वाहवाही जरूर करेंगे.

आवारा कुत्तों के लिए इस बॉलीवुड एक्टर ने खरीदे स्वेटर और मोजे, कही ये इमोशनल बात

बता दें, जैन कपूर के जन्म पर अस्पताल में ईशान भी पहुंचे थे. ईशान और मीरा राजपूत को देखकर यह लगता है कि देवर-भाभी की जोड़ी में काफी अच्छी दोस्ती है. मीरा राजपूत ने लाइट ब्राउन कलर का लूज पैंट और साइड नॉट वाली लॉन्ग टीशर्ट पहना हुआ था, जबकि ईशान खट्टर चारकोल ग्रे रंग की टीशर्ट और मंकीवाश जींस में दिखे. यह वीडियो वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इसे मात्र दो घंटे में 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिलहाल ईशान खट्टर ने 'बियॉन्ड्स द क्लाउड्स' और 'धड़क' फिल्म में अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


अक्षय कुमार के विलेन बनने में लगते थे घंटों, Making Video में देखें सबसे खतरनाक लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने 5 सितंबर की देर रात को बेटे को जन्म दिया था. पहली बेटी मीशा का नाम भी शाहिद-मीरा से जोड़कर रखा गया था, जो काफी यूनीक था और अब अपने बेटे का नाम भी अनोखा रखा. ज़ैन (Zain) एक अरेबिक शब्द है, जिसका अर्थ 'ब्यूटी' (सुंदर) होता है. इसे प्रोनाउंस करने के लिए ZAYN भी बोला जाता है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी रचाई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...