शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput ने खोला राज, इस क्रिकेटर को बताया अपना क्रश

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सवाल-जवाब का सेशन किया था, इसमें उन्होंने मजेदार राज खोले.

शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput ने खोला राज, इस क्रिकेटर को बताया अपना क्रश

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने इस क्रिकेटर को बताया अपना क्रश

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सवाल-जवाब का सेशन किया था. इस दौरान मीरा से कई मजेदार सवाल पूछे गए और उन्होंने उनके जवाब भी दिए. मीरा राजपूत ने अपने क्रश से लेकर अपने माथे पर चोट के निशान तक के बारे में सारे राज फैन्स के साथ शेयर किए. मीरा राजपूत से जब उनके क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साउथ अफ्रीकी और आईपीएल (IPL) में RCB के लिए खेलने वाले क्रिकेटर एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) का नाम लिया. मीरा राजपूत ने कहा कि आई लव हिम.


मीरा राजपूत (Mira Rajput) के माथे पर एक छोटा सा निशान है. जब इस बारे में मीरा से पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'मैं तीन साल की थी, सभी बच्चों की तरह बेड पर कूद रही थी. गिर गई और बेड का कोना लग गया और यह निशान बन गया.' यह नहीं, जब उनसे फैमिली में उनके फेवरिट इंसान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों का जिक्र करते हुए पापा को अपना फेवरिट बताया. मीरा राजपूत ने अपनी फेवरिट सीरीज में 'शिट्स क्रीक' का नाम लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मीरा राजपूत (Mira Rajput) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की शादी 2015 में हुई थी. 26 वर्षीय मीरा राजपूत दिल्ली की रहने वाली हैं. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं, बेटी मीशा कपूर और बेटा जैन कपूर. मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के बीच 13 साल का अंतर है. शाहिद कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें साउथ की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' का रीमेक शामिल है.