कलरफुल रही मीरा राजपूत की बेटी मिशा की 5th बर्थडे पार्टी, वायरल हुईं ग्रैंड सेलिब्रेशन की Photos

मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया में अपनी बेटी मिशा के बर्थडे की तैयारियों की शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं.

कलरफुल रही मीरा राजपूत की बेटी मिशा की 5th बर्थडे पार्टी, वायरल हुईं ग्रैंड सेलिब्रेशन की Photos

मीरा-शाहिद ने मनाया बेटी मिशा का जन्मदिन

नई दिली :

मीरा राजपूत, जो कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी हैं, सोशल मीडिया में वे अपने फैन्स से लगातार जुड़ी रहती हैं. मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया में अपनी बेटी मिशा का बर्थडे खास अंदाज में मनाए जाने की जानकारी दी है. मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मिशा के बर्थडे की तैयारी वाली कई तस्वीरें पोस्ट की हैं और बताया है कि किस तरीके से उन्होंने अपनी बेटी के इस बर्थडे को यादगार और स्पेशल बना दिया. फैंस को भी मीरा राजपूत की यह तैयारी बहुत पसंद आ रही है.

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें बर्थडे पार्टी के दौरान की सजावट देखने के लिए मिल रही है. इसमें बैलून्स नजर आ रहे हैं और केक भी देखने को मिल रहा है. प्लेट्स दिख रहे हैं और तरह-तरह के सजावट वाले सामान भी. मीरा राजपूत ने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया है- लाइफ इन टेक्निकलर. इस तरह से मीरा राजपूत ने इंद्रधनुषी रंगों में पूरी पार्टी की तैयारी की थी. मीरा राजपूत ने इन तस्वीरों के साथ बहुत लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है और इसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह से अलग-अलग ऑर्गेनाइजर से संपर्क करके उन्होंने बर्थडे पार्टी के लिए अलग-अलग चीजें जुटाई.


गौरतलब है कि मीरा और शाहिद की शादी 2015 में हुई थी. इसके एक साल बाद बेटी मिशा का जन्म हुआ था. उनके बेटे जैन ने वर्ष 2018 में जन्म लिया था. मीरा राजपूत और शाहिद कपूर दोनों ही हमेशा अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं. वैसे, पिछले कुछ समय से वे कोई तस्वीर शेयर नहीं कर रहे हैं. शाहिद कपूर ने एक बार कहा था कि आप अपने बच्चों के साथ प्यार में इतना डूबे होते हैं कि अपने आपको बहुत हद तक भूल ही जाते हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com