मीरा राजपूत ने 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की शाहिद कपूर के साथ Photo, बोलीं- यह मत भूलना कि...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी की आज पांचवीं सालगिरह है. शादी की सालगिरह पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को शानदार अंदाज में बधाई दी है.

मीरा राजपूत ने 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की शाहिद कपूर के साथ Photo, बोलीं- यह मत भूलना कि...

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की फोटो

खास बातें

  • मीरा राजपूत ने शेयर की शाहिद कपूर के साथ तस्वीर
  • मीरा ने खास अंदाज में दी शाहिद कपूर को एनिवर्सरी की बधाई
  • मीरा और शाहिद की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी की आज पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी है. शादी की पांचवी सालगिरह पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को शानदार अंदाज में बधाई दी है. उन्होंने शाहिद कपूर के साथ फोटो शेयर कर अपनी पांच साल के सफर के बारे में काफी कुछ बताया है. शादी की सालगिरह पर शेयर की गई मीरा और शाहिद की यह फोटो सबका खूब ध्यान खींच रही है. एक फोटो में जहां मीरा और शाहिद प्रार्थना करते हुए और सजदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो शादी से जुड़े किसी फंक्शन की है, जिसमें दोनों साथ में हंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "पांच साल, 4 सोल्स, 3 घर, 2 बच्चे और एक सुंदर सा परिवार. मुझे रोजाना आपसे प्यार होता है. मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं अपने जीवन का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रूप में पाकर. हर चीज के लिए आपका धन्यवाद. मेरी ताकत बनने के लिए और हर चीज में मेरा साथ देने के लिए. आप मुझे ऐसे हंसाते हैं, जैसा कोई और नहीं कर सकता. लेकिन यह याद रखिएगा कि बीवी हमेशा सही होती है. और वो तीन गोल्डन वर्ड्स हमेशा रहेंगे, "आइ एम सॉरी." मीरा राजपूत की इस पोस्ट पर नेहा धूपिया, इशान खट्टर और कई कालाकारों ने कमेंट कर उन्हें सालगिरह की बधाई दी.

Gratitude

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

#hitched

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी दिल्ली स्थित फार्महाउस में 7 जुलाई, 2015 को हुई थी. उनकी शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. इसके बाद मुंबई में दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की गई थी, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे. कॉफी विद करण के दौरान मीरा राजपूत ने बताया था कि शाहिद ने उनसे पहली मुलाकात में पूछा कि आप उस इंसान से शादी क्यों करना चाहती हैं, जो आपसे उम्र में इतना बड़ा है. इसपर मीरा ने उन्हें जवाब दिया कि आप उस इंसान से शादी क्यों करना चाहते हैं जो आपसे उम्र में काफी छोटी है.