Mirzapur 2 में दर्शकों को मिलेगा जवाब, गुड्डू का दिखेगा भौकाल तो बीना त्रिपाठी का बदला

'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) के जरिए लोगों को कई जवाब भी मिलने वाले हैं. मिर्जापुर 2 में न केवल 'गुड्डू भैया' यानी अली फजल (Ali Fazal) का भौकाल देखने को मिलेगा, बल्कि 'बीना त्रिपाठी' का भी सीरीज में अलग एंगल सामने आएगा.

Mirzapur 2 में दर्शकों को मिलेगा जवाब, गुड्डू का दिखेगा भौकाल तो बीना त्रिपाठी का बदला

'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' में मिलेगा लोगों को जवाब

खास बातें

  • 'मिर्जापुर 2' में मिलेगा लोगों को उनका जवाब
  • अली फजल लेंगे 'मिर्जापुर 2' में कालीन भैया से बदला
  • बीना त्रिपाठी का भी अलग एंगल आएगा नजर
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो की सुपरहिट सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस सीरीज का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. 'मिर्जापुर 2' को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमें देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर भी 'मिर्जापुर 2' से जुड़े कई मीम्स वायरल होते हैं. वहीं, पार्ट 2 के जरिए लोगों को कई जवाब भी मिलने वाले हैं. 'मिर्जापुर 2' में न केवल 'गुड्डू भैया' यानी अली फजल (Ali Fazal) का भौकाल देखने को मिलेगा, बल्कि 'बीना त्रिपाठी' का भी सीरीज में अलग एंगल सामने आएगा. वहीं, सीरीज के मुन्ना भैया भी काफी ताकतवर दिखाए जाएंगे.

मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) 'गुड्डू' यानी अली फजल (Ali Fazal) अपने परिवार को खोने के बाद 'कालीन भैया' (Kaleen Bhaiya) यानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और उनके बेटे मुन्ना यानी दिव्येंदू के खिलाफ बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आएंगे. बता दें कि सीजन 1 इन रोचक कहानियों के बीच ही खत्म हो गया था, जिसे लेकर अब दर्शकों में सीजन 2 के लिए काफी एक्साइटमेंट भी देखने को मिल रही है. अली फजल से इतर 'मिर्जापुर 2' में बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) भी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. बीते सीजन में एक्ट्रेस एक दर्दनाक अंत से गुजरी थीं, जहां उन्होंने बाउजी के साथ मिलकर अपने पार्टनर को धोखा दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बीना त्रिपाठी' यानी रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने बीते सीजन में इस रहस्य को बनाए रखने के लिए बीना ने एक व्यक्ति को मौत की सजा भी दी थी. वहीं, लोग यह देखने के लिए बेताब हैं कि बीना त्रिपाठी किस तरह अपने रोल में बदलाव करेंगी. इस बार सीजन में मुन्ना भैया यानी दिव्येंदू को भी काफी ताकतवर दिखाया जाएगा. हालांकि, अपने पिता को साबित करने के लिए उन्हें अपने ही खास दोस्त को मारना पड़ता है, जिसके कारण वह बहुत अकेले भी पड़ जाते हैं. इसके अलावा सीरीज में दर्शकों को अमित सियाल द्वारा निभाया गया नया किरदार भी देखने को मिलेगा.