Mirzapur 2 का ट्विटर पर जबरदस्त भौकाल, फैन्स दे रहे हैं जमकर रिएक्शन, देखें Tweets

मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) को  अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज कर दिया गया है. इस वेब सीरीज के लिए फैन्स में काफी क्रेज दिख रहा है.

Mirzapur 2 का ट्विटर पर जबरदस्त भौकाल, फैन्स दे रहे हैं जमकर रिएक्शन, देखें Tweets

मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) रिलीज

नई दिल्ली:

मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) को  अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज कर दिया गया है. इस वेब सीरीज के लिए फैन्स में काफी क्रेज दिख रहा है. मिर्जापुर के पहले सीजन ने ऐसा समां बाधां कि लोग इसके अगले सीजन के लिए उत्सुक थे. अब इसका दूसरा पार्ट रिलीज कर दिया गया है तो फैन्स काफी एक्साइटेड और सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) को उसके तय समय से पहले ही रिलीज कर दिया गया है. इस सीजन में को 10 पार्ट में रखा गया है. 

होटल में चैन की नींद सो रहे थे युजवेंद्र चहल, तभी धनाश्री वर्मा ने बजाई कमरे की घंटी और फिर...देखें Video

मिर्जापुर का जो भौकाल सीजन 1 में शुरू हुआ था, वो मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) में भी वैसा ही है. कालीन भैया का जलवा और गुड्डू पंडित का बदला, दोनों ही फ्रंटसीट पर हैं. मिर्जापुर में वही खून-खराबा, ताकत के लिए जंग और किसी पर भी भरोसा गलती साबित होना, जैसी चीजें मौजूद हैं. इस तरह मिर्जापुर के पहले सीजन में जो भी मसाला नजर आया था, वह इस सीजन में भी देखने को मिलेगा, और जस का तस. कालीन भैया का यह डायलॉग, 'राजा और राजकुमार सैक्रिफाइस नहीं करते हैं, प्यादे करते हैं. राजा और राजकुमार तो जिंदा रहते हैं.' पूरी कहानी को समझाने के लिए काफी है. 

फैन्स की डिमांड पर सनी देओल और सुनील शेट्टी में हुआ डांस मुकाबला, देखें वायरल Video

Newsbeep

'मिर्जापुर 2' (Mirzapur) के 10 एपिसोड हैं. इस पूरी कहानी में अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल और हर्षिता गौर समेत पूरी स्टारकास्ट ने अच्छा काम किया है. सभी ने अपने किरदारों को परदे पर अच्छे ढंग से उकेरा है. लेकिन मिर्जापुर की जान गुड्डू, मुन्ना और कालीन ही हैं. मिर्जापुर के फैन्स के लिए यह परफेक्ट ट्रीट है जबकि गालियों से परहेज करने वाले दर्शकों कों इसे गले उतारने में दिक्कत हो सकती है. मिर्जापुर 2 को लेकर जमकर ट्विटर रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com