'मिर्जापुर 2' के रॉबिन यानी Priyanshu Painyuli ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, देखें Photos

'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) के रॉबिन यानी Priyanshu Painyuli ने गर्लफ्रेंड वंदना जोशी से शादी रचा ली है. शादी की फोटोज वायरल हो रही हैं.

'मिर्जापुर 2' के रॉबिन यानी Priyanshu Painyuli ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, देखें Photos

'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) के रॉबिन ने की शादी

खास बातें

  • प्रियांशु पेन्युली की शादी की फोटो वायरल
  • प्रियांशु पेन्युली ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी
  • मिर्जापुर 2 रॉबिन बने थे प्रियांशु पेन्युली
नई दिल्ली:

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) के रॉबिन यानी Priyanshu Painyuli ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल तो जीत लिया वहीं दूसरी तरफ उनकी शादी की फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. हाल ही में प्रियांशु ने अपनी गर्लफ्रेंड वंदना जोशी (Vandana Joshi) से देहरादून में शादी रचा ली है. वंदना पेशे से एक क्लासिकल डांसर है. प्रियांशु (Priyanshu Painyuli) ने अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. प्रियांशु ने फोटो शेयर करते हुए फैन्स के नाम लंबा सा नोट लिखा है. उन्होंने लिखा- वंदना जोशी हम हमेशा खुश रहें.  

प्रियाशु (Priyanshu Painyuli) अपने नोट में आगे लिखते हैं कि हमलोग 2020 के शुरुआत में ही शादी करने वाले थे लेकिन पता नहीं था कि आने वाले समय में ऐसा कुछ होने वाला है. लेकिन इस महामारी ने हमें सिखाया है कि हमारी जिंदगी में फैमिली कितनी खास जगह रखती हैं.  कोरोनावायरस माहामारी ने पूरी दुनिया को रोक दिया जिसकी वजह से हमने भी अपनी शादी को कुछ समय के लिए रोक दिया था लेकिन अब हमने महामारी के नियमों का पालने करते हुए शादी में कम से कम लोगों को बुलाया था. जो लोग इस शादी में शामिल नहीं हो लेकिन उनका आशिर्वाद हमारे साथ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं दूसरी तरफ Priyanshu Painyuli की पत्नी ने वंदना जोशी ने शादी की फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा नोट शेयर किया . उन्होंने लिखा 7 साल तक एक दूसरे को जानने, प्यार करने के बाद हम जिंदगी के अगले पड़ाव पर कदम रखने जा रहे हैं. मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरा प्यार. मिर्जापुर 2 के अलावा, प्रियांशु पेन्युली ने रॉक ऑन 2, एक्सट्रैक्शन, हाई जैक, वन्स अगेन और अपस्टार्ट जैसी फिल्मों में भी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है.