Mirzapur के कालीन भैया की बिहार के वोटरों से अपील, बोले- चयन करें समझदारी से...

'मिर्जापुर' में कालीन भैया का किरदार निभा रहे पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बिहार (Bihar Election 2020) के मतदाताओं से वोट करने और समझदारी से करने की अपील की है.

Mirzapur के कालीन भैया की बिहार के वोटरों से अपील, बोले- चयन करें समझदारी से...

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बिहार (Bihar Election 2020)

नई दिल्ली:

मिर्जापुर (Mirzapur) के कालीन भैया ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक जाना-पहचाना नाम हैं. कालीन भैया का मिर्जापुर में सिक्का चलता है. अब यही कालीन भैया बिहार के वोटरों से वोट करने की अपील भी कर रहे हैं. 'मिर्जापुर' सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभा रहे पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है और इसमें बिहार के मतदाताओं से वोट करने और समझदारी के साथ करने की अपील की है. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Twitter) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Newsbeep

बिहार में 28 अक्तूबर को विधानसभा की 71 सीटों के लिए पहले चरण के मतदान होने हैं. इसके लिए पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने ट्वीट किया है और लिखा है, 'वोट करें जिम्मेदारी से, चयन करें समझदारी से.' इस तरह उन्होंने बिहार के मतदाताओं से अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग के ट्वीट को भी रिट्वीट किया है. पंकज त्रिपाठी के इस ट्वीट पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कालीन भैया ने वोट डालने के लिए कहा है तो जरूर जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर 'मिर्जापुर 2 (Mirzapur)' रिलीज हुआ है. जिसमें एक बार फिर से कालीन भैया का जलवा नजर आया है. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बहुत ही शानदार अंदाज में इस किरदार को निभाया है. यही नहीं, दीवाली पर पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'लूडो' भी रिलीज होने जा रही है. इसमें भी उनका दमदार किरदार है.