Mirzapur के ललित यानी ब्रह्म मिश्रा का आखिरी वीडियो आया सामने, निधन के बाद वायरल हुआ डांस Video

ब्रह्म मिश्रा (Brahma Mishra) ने 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में ललित का किरदार निभाया था. अब उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

Mirzapur के ललित यानी ब्रह्म मिश्रा का आखिरी वीडियो आया सामने, निधन के बाद वायरल हुआ डांस Video

ब्रह्म मिश्रा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

'मिर्जापुर' वेब सीरीज में ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्म मिश्रा (Brahma Mishra) का 32 साल की उम्र निधन हो गया. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ब्रह्म मिश्रा को उनके मुंबई स्थित घर में मृत पाया गया. उनके निधन की खबर से फैन्स काफी दुखी हैं और पोस्ट शेयर कर अपने चहेते कलाकार को याद कर रहे हैं. एक्टर के निधन के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने दोस्त संग 'In Da Ghetto' गाने पर डांस कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

ब्रह्म मिश्रा (Brahma Mishra) का यह आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ब्रह्म मिश्रा ने 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में ललित के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब उनका अचानक दुनिया छोड़कर चले जाना फैन्स को काफी भावुक कर रहा है. इस वीडियो से पहले ब्रह्म मिश्रा का आखिरी फेसबुक पोस्ट भी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है: "मोह का क्षय हो जाने को ही मोक्ष कहते है."

ब्रह्म मिश्रा (Brahma Mishra) 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुके थे. इनमें अक्षय कुमार की केसरी, वरुण धवन की बद्रीनाथ की दुलहनिया और आयुष्मान खुराना की हवाईजादा शामिल हैं. 

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com