'मिर्जापुर 2' और 'पाताल लोक' को देख सकेंगे मुफ्त में, अमेजन प्राइम वीडियो ने दी है यह डील

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' और 'तांडव (Tandav)' इन दिनों विवादों में चल रही हैं. लेकिन अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए फ्री सौगात भी आई है...

'मिर्जापुर 2' और 'पाताल लोक' को देख सकेंगे मुफ्त में, अमेजन प्राइम वीडियो ने दी है यह डील

मिर्जापुर (Mirzapur) और पाताल लोक (Pataal Lok) जैसी वेब सीरीज मुफ्त में

खास बातें

  • सुपरहिट सीरीज है पाताल लोक
  • मिर्जापुर भी रही जबरदस्त चर्चा में
  • अमेजन प्राइम वीडियो लाया यह स्कीम
नई दिल्ली :

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' और 'तांडव (Tandav)' इन दिनों विवादों में चल रही हैं. इन्हें लेकर कई तरह की शिकायतें दर्ज कराई जा रही हैं. लेकिन इस बीच अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने उपभोक्ताओं के लिए ऐसा प्लान पेश किया है कि वह महीने के लिए फ्री में 'मिर्जापुर 2' और 'पाताल लोक' जैसी सीरीज मुफ्त में देख सकते हैं. अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपना मोबाइल प्लान लॉन्च किया है. बंडल्ड प्री-पेड पैक्स वाले सभी एयरटेल ग्राहक अपने मोबाइल नंबर का इस्तेमाल कर एयरटेल थैंक्स एप से अमेजन पर साइन अप कर आसानी से 30 दिन का फ्री ट्रायल ले सकते हैं. इस तरह दर्शक बिना किसी अतिरिक्त खर्च के एक महीने के लिये अपने पसंदीदा शोज को एक्सेस कर सकते हैं. इसके तहत उपभोक्ता अनलिमिटेड फ्री कंटेंट देख पाएंगे. आइए एक नजर डालते हैं कुछ फेमस सीरीज पर...

मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur Season 2)
मिर्जापुर की दूसरी किस्त ने अपने रिलीज वाले दिन इंटरनेट पर धूम मचा दी थी और कुछ ही दिनों में यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर भारत में सबसे ज्यादा देखा गया शो बन गया था. सीजन 2 में मिर्जापुर की दुनिया ज्यादा ताकत, राजनीति और बदले पर आधारित है. प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के साथ मिर्जापुर सीजन 2 को फ्री में देखा जा सकता है.

पाताल लोक (Pataal Lok)
'पाताल लोक' इस शो में दिखाया गया है कि कैसे अपने हालात से जूझता हुए एक पुलिशकर्मी एक केस में हाथ डालता है तो जब तक उसकी जड़ में नहीं पहुंचता, पीछे कदम नहीं हटाता. यह शो समाज की कड़वी सच्चाइयों पर रोशनी डालता है और एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के इर्द-गिर्द है, जो अपने परिवार की नजरों में हीरो बनने की पूरी कोशिश करता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द फैमिली मैन (The Family Man)
आप द फैमिली मैन के नये सीजन का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के 30 दिन के फ्री ट्रायल के साथ सीजन 1 को स्ट्रीम कर सकते हैं. द फैमिली मैन एक नयेपन वाली एक्शन-ड्रामा सीरीज है, जिसमें एक मध्यम-वर्गीय व्यक्ति की कहानी है, जो नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी के स्पेशल सेल के लिये काम करता है.