'ठांय-ठांय' की आवाज सुनकर थरथरा जाएगा दिल, भौकाल मचाने आ गया 'गुड्डू पंडित', देखें Video

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके एक्टर अली फजल अब वेब सीरीज में नए अवतार में नजर आने वाले हैं.

'ठांय-ठांय' की आवाज सुनकर थरथरा जाएगा दिल, भौकाल मचाने आ गया 'गुड्डू पंडित', देखें Video

Mirzapur Teaser: गुड्डू पंडित के आवाज में अली फजल

खास बातें

  • 'मिर्जापुर' का दूसरा टीजर आया
  • गुड्डू पंडित ने मचाया भौकाल
  • टीजर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके एक्टर अली फजल अब वेब सीरीज में नए अवतार में नजर आने वाले हैं. उत्तर प्रदेश का शहर 'मिर्जापुर' के नाम पर बनी वेब सीरीज में अली फजल 'गुड्डू पंडित' के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. 'मिर्जापुर' का टीजर अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया. इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा. अली फजल के अलावा कई मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं. बता दें, अली फजल, मिर्जापुर के ​​गुड्डू पंडित के अवतार में तहलका मचाने आ गए हैं. 

#MeToo: अनु मलिक के सपोर्ट में आए समीर अंजान, श्वेता पंडित के आरोपों को बताया झूठा

देखें टीजर-

अली फजल पर्दे पर अपना पहला खलनायक का क़िरदार निभाने के लिए तैयार है. गुड्डू पंडित की भूमिका में अली फजल अमेजन प्राइम की अपनी नवीनतम पेशकश 'मिर्जापुर' में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 

देखें टीजर-

#MeToo मूवमेंट पर एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने दिया बयान, बोलीं- 'खुलासा करने वाली महिलाएं...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस शो का पहला टीज़र रिलीज किया गया था, जिसमें कलीम भईया का किरदार निभा रहे पंकज त्रिपाठी की आवाज थी, अब इसमें एक और भारी-भरकम डायलॉग वाला प्रोमो दिखाया जा रहा है जिसमें गुड्डू के किरदार में अली की आवाज है. मिर्जापुर एक काल्पनिक बगैर कायदा-कानून वाली जगह है, जहां गोला बारूद और गुनाह आम बातें हैं और इस शो के किरदार अहम भूमिकाओं में हैं. टीजर रिलीज होने के साथ ही वेबसीरीज को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट भी देखी जाने लगी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...