जाह्नवी कपूर ने मॉम श्रीदेवी को किया याद, नोट शेयर कर बोली- मिस यू...

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi Third Death Anniversary) की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मॉम की तीसरी पुण्यतिथि पर उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है.

जाह्नवी कपूर ने मॉम श्रीदेवी को किया याद, नोट शेयर कर बोली- मिस यू...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने शेयर की पोस्ट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत श्रीदेवी की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मॉम की तीसरी पुण्यतिथि पर उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने श्रीदेवी (Sridevi Third Death Anniversary) का हाथ से लिखा हुआ एक नोट भी शेयर किया है. श्रीदेवी ने अपनी इस पोस्ट के जरिये बताया है कि वह अपनी मॉम को मिस कर रही हैं. जाह्नवी कपूर ने इस पोस्ट के साथ लिखा है, 'मिस यू...' 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का मुंबई में निधन हो गया था.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी पोस्ट में जो हाथ से लिखा गया नोट शेयर किया है वह श्रीदेवी का लग रहा है, और इसमें लिखा गया है, 'आई लव यू मेरी लब्बू. तुम दुनिया की बेस्ट बेबी हो.' इस तरह जाह्नवी कपूर की इस पोस्ट को खूब लाइक किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि श्रीदेवी (Sridevi) का जन्म 13 अगस्त, 1963 को हुआ था. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई में हुआ. वह अपने भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए दुबई गई हुई थीं. श्रीदेवी 'हिम्मतवाला', 'मिस्टर इंडिया', 'चांदनी', 'सदमा', 'नगीना', 'चालबाज', 'लम्हे' और 'मॉम' जैसी यादगार फिल्म में नजर आई थीं.