NDTV Khabar

Missing First Look: थ्रिलर फिल्म में कुछ यूं नजर आएंगे मनोज वाजपेयी और तब्बू

बॉलीवुड के शानदार एक्टर मनोज वाजपेयी और एक्ट्रेस तब्बू की अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म Missing (मिसिंग) का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Missing First Look: थ्रिलर फिल्म में कुछ यूं नजर आएंगे मनोज वाजपेयी और तब्बू

मिसिंग का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  1. मिसिंग का पहला पोस्टर आउट
  2. 6 अप्रैल 2018 को होगी रिलीज
  3. तब्बू और मनोज होगी लीड एक्टर
नई दिल्ली: बॉलीवुड के शानदार एक्टर मनोज वाजपेयी और एक्ट्रेस तब्बू की अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म Missing (मिसिंग) का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है. इस फिल्म में दोनों ही प्रमुख भूमिका में होंगे, जबकि अन्नू कपूर का किरदार बेहद अहम होगा. ट्रेड एनलिस्ट तरण आर्दश के मुताबिक यह फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी. पोस्टर को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह डार्क फिल्म हो सकती है. मिसिंग फिल्म के डायरेक्टर और लेखक मुकुल अभयंदर हैं, जबकि प्रोड्यूसर अबुंदंतिया और नीरज पांडे हैं.

टूरिस्ट बस पर दिखाई गई 'अय्यारी', 'ऑनलाइन लीक' पर भड़के डायरेक्टर ने कहा ये...
फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और मनोज वाजपेयी प्रोडक्शन भी हैं. यह फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि इससे पहले मनोज वाजपेयी की फिल्म 'अय्यारी' आई थी, जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो सकी. रिलीज डेट टलने के कारण फिल्म को काफी नुकसान भी पहुंचा.

'ब्लैक पैंथर' के आगे 'अय्यारी' ने टेके घुटने, तीन दिन में बंटाधार

टिप्पणियां
वहीं तब्बू की आखिरी फिल्म 'गोलमान अगेन' थी, जिसमें उन्होंने कॉमिक किरदार निभाया था. फिलहाल फिल्म मिसिंग में जोड़ी काफी टक्कर की है, उम्मीद है यह फिल्म लोगों को पसंद आ सकती है.

VIDEO: दर्शकों का ध्‍यान भटकने नहीं देती है 'अय्यारी'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement