Mission Mangal Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की धुआंधार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़ रुपए

Mission Mangal Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म ने पहले ही दिन सिनेमाहॉल में खूब धमाल मचाया.

Mission Mangal Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की धुआंधार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़ रुपए

Mission Mangal Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • 'मिशन मंगल' ने पहले ही दिन मचाया धमाल
  • फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया शानदार प्रदर्शन
  • अक्षय कुमार की एक्टिंग ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्ली :

Mission Mangal Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के दिग्गज अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म ने पहले ही दिन सिनेमाहॉल में खूब धमाल मचाया. 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार ओपनिंग की है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने पहले दिन दमदार प्रदर्शन करते हुए 29.16 करोड़ रुपए कमाए हैं. इससे पहले भी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'गोल्ड' के जरिए 15 अगस्त पर धमाका किया था, लेकिन 'मिशन मंगल' ने ओपनिंग के मामले में 'गोल्ड' को भी पीछे छोड़ दिया है. 

Mission Mangal Review: दर्शकों को खूब लुभा रही है अक्षय की फिल्म, फैन बोले- करेगी 200 करोड़ का आंकड़ा पार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' ने मुंबई और मैसूर जैसे शहरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. जहां एक तरफ मुंबई में इस फिल्म ने 9 करोड़ से भी अधिक का कलैक्शन किया तो वहीं मैसूर में फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की. कमाई के अलावा फिल्म ने समीक्षकों का भी दिल जीत लिया. तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म साल 2019 की जबरदस्त मूवी में से एक है.

स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी थी 'गणतंत्र दिवस' की बधाई, हुईं ट्रोल तो बोलीं- एकाउंट हैक हुआ था...


बता दें कि 'मंगलयान' की सफलता के पीछे का इतिहास जानने और नई कहानी देखने के लिए 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' फिल्म जरूर देखी जा सकती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने साइंटिस्ट राकेश धवन का किरदार निभाया है. इतना ही नहीं, हर बार की तरफ इस बार भी अक्षय कुमार ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...