Mission Mangal Box Office Collection Day 10: जन्माष्टमी के त्योहार पर 'मिशन मंगल' ने किया धमाका, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 10: जन्माष्टमी के त्योहार पर 'मिशन मंगल' ने किया धमाका, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की फिल्म ने मारा मौके पर चौका

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म ने दूसरे हफ्ते भी मचाया धमाल
  • जन्माष्टमी के त्योहार पर फिल्म 'मिशन मंगल' ने की शानदार कमाई
  • कलाकारों की भूमिका ने जीता दर्शकों का दिल
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. सिनेमाघरों में रोजाना दमदार प्रदर्शन करते हुए 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 'भारत' और 'कबीर सिंह' के बाद साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गयी है. 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने बीते शनिवार 12 से 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस आंकड़े को देखकर लगता है कि फिल्म के लिए जन्माष्टमी का त्योहार बेहद खास रहा है. इन आंकड़ों के जरिए 'मिशन मंगल' ने अब तक कुल 140 से 141 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

शाहरुख खान ने सिक्योरिटी गार्ड के कंधे पर चढ़कर फोड़ी दही-हांडी, Video हो रहा वायरल

जन्माष्टमी की छुट्टी पर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने मौके पर चौका लगाते हुए दमदार कमाई की है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने पहले दिन 29.16 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़, पांचवें दिन 8.91 करोड़, छठे दिन 7.92 करोड़, सातवें दिन 6.84 करोड़, आठवें दिन 6.93 और नौवें दिन 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. रोजाना के शानदार प्रदर्शन और कमाई के चलते मिशन मंगल ने अक्षय कुमार की ही केसरी और जॉली एलएलबी 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा फिल्म का बजट, मिला ऐसा जवाब कि सुनकर कॉमेडी किंग का हुआ बुरा हाल

अक्षय कुमार, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने अपनी कहानी और कलाकारों की भूमिका के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वास्तविक घटना से रूबरू कराने के साथ ही फिल्म महिला सशक्तिकरण का भी उदाहरण पेश करती है. 

 अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड में भी शोक की लहर, कलाकारों ने ट्वीट कर जताया दुख

बता दें कि 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...