NDTV Khabar

Mission Mangal Box Office Collection Day 22: बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा 'मिशन मंगल' का जादू, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो गए हैं और इस दौरान फिल्म ने रोजाना सिनेमाहॉल में दमदार प्रदर्शन किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mission Mangal Box Office Collection Day 22: बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा 'मिशन मंगल' का जादू, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने तीन हफ्तों में मचाया धमाल

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की फिल्म ने तीन हफ्तों में मचाया धमाल
  2. कमाई के मामले में तोड़ा 'केसरी' और 'पैडमैन' का रिकॉर्ड
  3. ऑस्ट्रेलिया में भी 'मिशन मंगल' ने किया दमदार प्रदर्शन
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 22: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो गए हैं और इस दौरान फिल्म ने रोजाना सिनेमाहॉल में दमदार प्रदर्शन किया है. वास्तविक घटना पर आधारित इस फिल्म ने मंगलयान की कामयाबी बताने के साथ ही महिला सशक्तिकरण का भी बेहतरीन उदाहरण पेश किया है. फिल्म की रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने बीते दिन 1 से 1.5 करोड़ रुपये के बीच में कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म तीन हफ्तों में कुल 193 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

अर्जुन रामपाल का वीडियो देख जब ट्रोलर्स ने दी ऑल्टो खरीदने की सलाह, तो एक्टर ने दिया यह जवाब


स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन करते हुए अक्षय कुमार की पिछली फिल्म 'पैडमैन' और 'केसरी' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. कमाई के अलावा फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसके अलावा फिल्म का कंटेंट हो या इसके कलाकारों की भूमिका, दोनों ने ही दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में घबरा गए थे विराट कोहली, टीवी शो में खुद किया खुलासा- देखें Video

बता दें कि 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement