Mission Mangal Box Office Collection Day 24: 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने को तैयार 'मिशन मंगल', कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 24: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' जल्द शामिल होगी 200 करोड़ रुपये के क्लब में होगी शामिल.

Mission Mangal Box Office Collection Day 24: 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने को तैयार 'मिशन मंगल', कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 24: फिल्म 'मिशन मंगल' ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी
  • अब तक किया इतना कलेक्शन
  • जल्द 200 करोड़ रुपये के कल्ब में फिल्म होगी शामिल
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो (Saaho)' के रिलीज होने के बाद भी 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की कमाई पर कुछ फर्क नहीं पड़ा. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) रिलीज के चौथे हफ्ते में 200 करोड़ रुपये कमा सकती है. वहीं, इसकी रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'मिशन मंगल' ने शनिवार को 2 से 3 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस हिसाब से फिल्म 24 दिनों में 197 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है.

Chhichhore Box Office Collection Day 2: सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने मचाया धमाल, दूसरे दिन कर डाली जबरदस्त कमाई

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने तीन हफ्तों में कुल 193.14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इन दमदार आंकड़ों के जरिए 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए 'केसरी' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है. अनुमान लगाया जा रहा है कि अब जल्द ही ये फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. 

Saaho Box Office Collection Day 9: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का 9वें दिन भी धमाका, कमा डाले इतने करोड़

बता दें फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com