Mission Mangal Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने किया कमाल, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' की चौथे हफ्ते भी कमाई रही जारी, अब तक किया इतना कलेक्शन.

Mission Mangal Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने किया कमाल, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 26: अक्षय कुमार की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म ने चौथे हफ्ते में किया इतना कलेक्शन
  • 'मिशन मंगल' ने चौथे हफ्ते कमाए इतने करोड़
  • फिल्म ने तोड़ा ये रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 26: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो (Saaho)' के रिलीज होने के बाद भी 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की कमाई पर कुछ फर्क नहीं पड़ा. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने रिलीज के चौथे हफ्ते में 4.23 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से अक्षय कुमार की ये फिल्म चौथे हफ्ते में 200 करोड़ रुपये के और करीब पहुंच चुकी है.

कैंसर को हराकर 11 महीने 11 दिन वापस भारत लौटे ऋषि कपूर, ट्वीट कर यूं जताई खुशी

चौथे हफ्ते की कमाई को देखते हुए फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने अब तक करीब 197.37 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म की कमाई को देखते हुए लग रहा है कि ये फिल्म अब जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर देगी. इन दमदार आंकड़ों के जरिए 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए 'केसरी' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है.

Chhichhore Box Office Collection Day 4: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' की बंपर कमाई जारी, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...