Mission Mangal Box Office Collection Day 28: मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई डबल सेंचुरी, कमाए इतने करोड़

 Mission Mangal Box Office Collection Day 28: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने कमाई के मामले में डबल सेंचुरी लगाई है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 28: मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई डबल सेंचुरी, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने लगाई डबल सेंचुरी

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म ने लगाई डबल सेंचुरी
  • 'मिशन मंगल' ने 200 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • 'मिशन मंगल' बनी अक्षय कुमार के जीवन की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म
नई दिल्ली:

 Mission Mangal Box Office Collection Day 28: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने कमाई के मामले में डबल सेंचुरी लगाई है. दरअसल, 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने पांचवें हफ्ते की शुरुआत में ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसकी रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते बुधवार करीब 1 से 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. इस लिहाज से 'मिशन मंगल' ने अब तक 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया होगा. हालांकि, अभी तक इसकी अधिकारिक सूचना नहीं मिली है. 

Ranu Mondal: रानू मंडल ने किया हिमेश रेशमिया का धन्यवाद, तो यूं भावुक होकर रोने लगे एक्टर - देखें Video

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने 'बाटला हाउस' तो कड़ी टक्कर दी ही. साथ ही इस पर प्रभास की 'साहो (Saaho)' का भी कोई असर नहीं पड़ा. इतना ही नहीं, अपने शानदार प्रदर्शन और जबरदस्त कलेक्शन से 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के जीवन की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन चुकी है. 'मिशन मंगल' के कलाकार हों या फिर इसकी कहानी, हर मामले में फिल्म ने लोगों का दिल जीता है. 

बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का धुआंधार प्रदर्शन, 300 करोड़ के करीब पहुंची कमाई

बता दें फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...