Mission Mangal Box Office Collection Day 29: महीने के अंत में भी जारी है 'मिशन मंगल' का तूफान, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 29: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) का तूफान जारी है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 29: महीने के अंत में भी जारी है 'मिशन मंगल' का तूफान, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection: महीने के अंत में भी जारी है 'मिशन मंगल' का धमाल

खास बातें

  • महीने के अंत में भी जारी है 'मिशन मंगल' का तूफान
  • अक्षय कुमार की फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई
  • 'बाटला हाउस' और 'साहो' को दी टक्कर
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 29: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) का तूफान जारी है. फिल्म को रिलीज हुए लगभग एक महीना पूरा होने वाला है, लेकिन इसकी दमदार कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने पांचवे हफ्ते में कदम रखते ही 200 करोड़ रुपये का भी आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, रोजाना की कमाई की को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 1 से 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 29वें दिन 201 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

पहला हफ्ता पूरा होते ही 'छिछोरे' ने लगाया चौका, कमाए इतने करोड़
अपने शानदार प्रदर्शन और जबरदस्त कलेक्शन से 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के जीवन की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन चुकी है. 'मिशन मंगल' के कलाकार हों या फिर इसकी कहानी, हर मामले में फिल्म ने लोगों का दिल जीता है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने 'बाटला हाउस' तो कड़ी टक्कर दी ही. साथ ही इस पर प्रभास की 'साहो (Saaho)' का भी कोई असर नहीं पड़ा. 

कपिल शर्मा ने संजय दत्त से पूछी आने में देरी की वजह, मिला ऐसा जवाब कि रह गए हक्के-बक्के

बता दें फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...