Mission Mangal Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने तीसरे दिन की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है और रिलीज होने के बाद से ही फिल्म लगातार दमदार प्रदर्शन कर रही है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने तीसरे दिन की धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म ने मचाया तहलका

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म का तीसरे दिन भी धमाका
  • फिल्म 'मिशन मंगल' ने शनिवार को की ताबड़तोड़ कमाई
  • 'मिशन मंगल' ने जीता दर्शकों और समीक्षकों का दिल
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है और रिलीज होने के बाद से ही फिल्म लगातार दमदार प्रदर्शन कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने बीते शनिवार को पर्दे पर धमाका करते हुए करीब 23.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने अपनी शानदार कमाई के जरिए 3 दिन में ही 69 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. अपने इस ताबड़तोड़ प्रदर्शन के जरिए 'मिशन मंगल (Mission Mangal Box Office Collection)' ने फैंस का दिल जीतने के साथ ही साल की दूसरी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. 

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने टीवी एक्ट्रेस को कहा 'आय लव यू' तो मिला ऐसा रिएक्शन, देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'मिशन मंगल (Mission Mangal Box Office Collection)' को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म मात्र पांच दिनों में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है. बता दें कि कमाई के मामले में 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 'बाटला हाउस' को भी कड़ी टक्कर दे रही है. फिल्म के कंटेंट और कलाकारों की भूमिका की बात करें तो फिल्म ने इस मामले में भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. यहां तक कि फिल्म समीक्षकों ने भी मिशन मंगल को 'एक्सीलेंट' यानी जबरदस्त बताया है. 

आलिया भट्ट के साथ सेल्फी लेने आए फैन को बॉडीगार्ड ने रोका, तो एक्ट्रेस ने दिया यूं रिएक्शन, देखें Video

'मिशन मंगल (Mission Mangal Box Office Collection)' फिल्म की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है और फिर नई टीम बनाती हैं, जिसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, किर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, एचजी दत्तात्रेय एक्टर शामिल होते हैं. एक बार टीम टूट भी जाती है, लेकिन राकेश धवन और तारा शिंदे मिलकर फिर से टीम की वापसी करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...