NDTV Khabar

Mission Mangal Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की धुआंधार कमाई जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mission Mangal Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 8: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म का दमदार प्रदर्शन जारी

खास बातें

  1. 'मिशन मंगल' का ताबड़तोड़ प्रदर्शन जारी
  2. अपनी कमाई से साल की बड़ी फिल्मों में शामिल हुई 'मिशन मंगल'
  3. अक्षय कुमार की फिल्म ने तोड़ा 'जॉली एलएलबी' 2 का रिकॉर्ड
नई दिल्ली :

Mission Mangal Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की धुआंधार कमाई जारी है. अपने दमदार प्रदर्शन और कमाई के चलते फिल्म 'भारत' और 'कबीर सिंह' के बाद साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने बीते गुरुवार 6.93 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में मूवी ने अब तक कुल128.16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

KBC 11 Written Update: महाराष्ट्र के स्कूल टीचर की रंग लाई मेहनत, KBC में जीती भारी रकम


अपने दमदार प्रदर्शन को लेकर 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. क्योंकि जहां 'जॉली एलएलबी 2' ने पहले सात दिन में 117 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो वहीं 'मिशन मंगल' ने पहले हफ्ते में ही 121.23 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने पहले दिन 29.16 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़, पांचवें दिन 8.91 करोड़, छठे दिन 7.92 करोड़ और सातवें दिन 6.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

भारतीय टेलीविजन के चार ऐसे सीरियल, जिन्होंने बदला समाज का नजरिया...


अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) और सोनाक्षी  सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' वास्तविक घटना पर आधारित है. फिल्म में मंगलयान की कामयाबी को दिखाने के साथ ही महिला सशक्तिकरण को भी बखूबी बयां किया गया है. 'मिशन मंगल' ने अपने कंटेंट और कलाकारों की भूमिका के जरिए दर्शकों और समीक्षकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

64 साल के हुए 'इंदिरा द टाइगर' चिरंजीवी, ट्विटर पर यूं मिली बधाइयां...

'मिशन मंगल' की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement