90 साल का बूढ़ा बन अचानक शो में पहुंचे Mithun Chakraborty, करने लगे माइकल जैक्सन जैसा डांस- देखें थ्रोबैक Video

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

90 साल का बूढ़ा बन अचानक शो में पहुंचे Mithun Chakraborty, करने लगे माइकल जैक्सन जैसा डांस- देखें थ्रोबैक Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) यूं तो अब फिल्मों में पहले की तरह एक्टिव नहीं रहते हैं. लेकिन आज भी पूरी दुनिया में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने 80-90 के दशक में खूब सारी फिल्में कीं और बॉलीवुड में उनका सिक्का खूब चला.आज भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Video) का ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के अंदाज में डांस किया है.

श्रद्धा कपूर बनने जा रही हैं 'इच्छाधारी नागिन', बोलीं- हमेशा श्रीदेवी मैम की 'नगीना' जैसा किरदार निभाना...

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का यह वीडियो उस समय का है, जब वो सोनी टीवी के शो 'इंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' में पहुंचे थे. बॉलीवुड के डिस्को डांसर  इस दौरान 90 साल का बूढ़े शख्स बनकर शो में पहुंचे थे और माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करने लगे. उनके डांस को देख शो में जज बने फराह खान और अनु मलिक भी हैरान हो गए. बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि मिथुन चक्रवर्ती है. पूरे शो में उनके लिए जमकर तालियां बजीं.

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सोनू सूद ने की जनता से अपील, बोले- जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में...

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. अब तक इसे 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार मिथुन 'द ताशकंद फाइल्स' में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती एक फिल्म के 2 से ढाई करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. मिथुन चक्रवर्ती आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होंगे. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में कुल मिलाकर बॉलीवुड की 350 से अधिक फिल्मों में अभिनय के अलावा उन्होंने बांग्ला, उड़िया और भोजपुरी में भी बहुत सारी फिल्में की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV HEALTH: कैसे करें डायबिटीज को रिवर्स, जानें एक्सपर्ट से | Reverse Diabetes Naturally