खूबसूरत के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश हैं Mithun Chakraborty की बेटी Dishani Chakraborty, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Photos

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रही हैं.

खूबसूरत के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश हैं Mithun Chakraborty की बेटी Dishani Chakraborty, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Photos

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) भी अपने परिवार के बाकी सदस्यों की ही तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं. दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रही हैं. इसके साथ ही दिशानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) की कई फोटोज सुर्खियों में हैं.

कंगना रनौत ने आरती उतार यूं किया भाभी का स्वागत, बोलीं- हमारे घर भी देवी आई...देखें Photos

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) की इन तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो खूबसूरत होने के साथ वह काफी स्टाइलिश भी हैं. सुंदरता के मामले में भी दिशानी का कोई जवाब नहीं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है. वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं.

Katrina Kaif ने 'माशा अल्लाह' सॉन्ग पर यूं किया बेली डांस, खूब वायरल हो रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं. वे अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं. दिशानी चक्रवर्ती कई शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. बताया जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी को गोद लिया है. दिशानी चक्रवर्ती को इंस्टाग्राम पर करीब 75 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.