सर्दी और गर्मी के बीच फंसीं Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma, वायरल हुआ Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सर्दी और गर्मी के बीच फंसीं Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma, वायरल हुआ Video

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपने नए-नए डांस वीडियो और ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फनी अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Video) ने यह अलग-अलग देशों का मौसम दिखाने की कोशिश की है. हमशा की तरह उनका यह अंदाज भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

उर्वशी रौतेला ने 'वो चांद कहां से लाओगी' गाने पर यूं दिया एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनके वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. मदालसा शर्मा  ने मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) संग शादी रचाई है. मदालसा काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं, वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. मदालसा शर्मा इन दिनों पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में काव्या झवेरी का रोल निभा रही हैं. 13 जुलाई से ऑन एयर हुए इस शो में मदालसा के रोल को काफी पसंद किया जा रहा है. 

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने शेयर की पूल Photo, बोलीं- अगर यहां कोई जादू है तो वह...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. शीला ने 90 के दशक की महाभारत में देवकी का रोल निभाया था. मदालसा शर्मा और मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) की शादी साल 2018 के जुलाई महीने में हुई थी. मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य' में भी काम किया है. मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.