Mithun Chakraborty ने इस बच्ची संग स्टेज पर दिखाए डिस्को मूव्स, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) यूं तो अब फिल्मों में पहले की तरह एक्टिव नहीं रहते हैं. लेकिन आज भी पूरी दुनिया में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

Mithun Chakraborty ने इस बच्ची संग स्टेज पर दिखाए डिस्को मूव्स, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने इस बच्ची संग स्टेज पर दिखाए डिस्को मूव्स

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) यूं तो अब फिल्मों में पहले की तरह एक्टिव नहीं रहते हैं. लेकिन आज भी पूरी दुनिया में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने 80-90 के दशक में खूब सारी फिल्में कीं और बॉलीवुड में उनका सिक्का खूब चला.आज भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Video) का ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीवी शो के दौरान वह बतौर जज बनकर पहुंचे. 

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty Video) के इस वीडियो में सबसे खास चीज यह थी कि इस वीडियो में एक बच्ची स्टेज पर 'आई एम ए डिस्को डांसर' पर डांस कर रही थी तभी मिथुन स्टेज पर पहुंचकर डिस्को डांसर गाने पर गजब का डांस मूव्स करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर मिथुन के इस डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार मिथुन 'द ताशकंद फाइल्स' में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती एक फिल्म के 2 से ढाई करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. मिथुन चक्रवर्ती आने वाले दिनों में कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा होंगे. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में कुल मिलाकर बॉलीवुड की 350 से अधिक फिल्मों में अभिनय के अलावा उन्होंने बांग्ला, उड़िया और भोजपुरी में भी बहुत सारी फिल्में की हैं.