NDTV Khabar

तो क्या रिलीज नहीं होगी 'टाइगर जिंदा है'? सलमान खान को लग सकता है बड़ा झटका

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के रिलीज होने को लेकर एक बड़ी मुश्किल सामने आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो क्या रिलीज नहीं होगी 'टाइगर जिंदा है'? सलमान खान को लग सकता है बड़ा झटका

खास बातें

  1. एमएनएस ने यशराज फिल्म्स को दी धमकी
  2. मराठी फिल्म 'देवा' को स्क्रीन स्पेन न मिलने से नाराज
  3. प्रेस कांफ्रेंस करके दिया बयान
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के रिलीज होने को लेकर एक बड़ी मुश्किल सामने आ गई है. 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस इस फिल्म का विरोध महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) कर रही है. एमएनएस ने एक प्रेस कांफ्रेस करके यह धमकी दी है कि यदि मराठी फिल्म 'देवा' को प्राइम टाइम में जगह नहीं मिलती है तो सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को मुंबई के थियेटरों में रिलीज नहीं होने देंगे. उनका आरोप है कि बड़ी फिल्में हजारों थियटरों में अपनी जगह बना लेती हैं, जिसकी वजह से मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम नहीं मिल पाती.

पढ़ें: न रोमांस न कैटरीना के साथ सलमान की कैमिस्ट्री, सिर्फ इस चीज से भरा है 'टाइगर जिंदा है' का ये गाना

बुधवार को एसएनएस फिल्म डिविजन के हेड अमेय खोपकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यशराज फिल्म्स को पत्र भेजा है कि यदि वह मराठी फिल्म 'देवा' को फिल्म स्क्रीन में जगह देते हैं तो हम कोई भी विरोध नहीं करें. अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो फिल्म के निर्माता-निर्देशक को महाराष्ट्र में कहीं भी शूटिंग नहीं करने दिया जाएगा. बता दें कि मंगलवार को मीडिया में खबर आई कि एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी यशराज फिल्म्स को एक पत्र भेजकर चेताया था कि यदि मराठी फिल्म ‘देवा’ को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो वो सलमान खान की रिलीज होने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को शुक्रवार को किसी भी थियेटर में नहीं चलने देंगे.



बता दें, फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी थी. रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 2.9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले थे, जो अपने आप में ही रिकॉर्ड है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' की सीक्वल है.

टिप्पणियां
VIDEO: 

'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement