NDTV Khabar

Video: इस बच्चे ने रैप में गाकर बताया 'मोदी फिर से आएगा' तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर रैप गा रहा है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने सपा नेता जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर इस वीडियो के जरिये निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: इस बच्चे ने रैप में गाकर बताया 'मोदी फिर से आएगा' तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

जया बच्चन को जवाब देने के लिए बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने पोस्ट किया वीडियो

खास बातें

  1. बच्चे ने पीएम मोदी पर गाया रैप सॉन्ग
  2. वायरल हो रहा है वीडियो
  3. जया बच्चन को अशोक पंडित ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

Viral Video: चुनावी माहौल में सोशल मीडिया पर खूब वीडियो आ रहे हैं और हर कोई अपनी विचारधारा के मुताबिक अपनी राय जाहिर कर रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर रैप गा रहा है. इस बच्चे का रैप बहुत ही दिलचस्प है और उसका गाना पूरी तरह से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर आधारित है. इस बच्चे का अंदाज बहुत ही कमाल का है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने इस वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट पर डाला है और इसके जरिये उन्होंने समाजवादी पार्टी (SP) नेता जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर निशाना भी साधा है. 


Avengers: Endgame Box Office Collection Day 5- एवेंजर्स एंडगेम' की धाकड़ कमाई जारी, बनेगी बॉक्स ऑफिस की नई बाहुबली?

समाजवादी पार्टी नेता जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने मंगलवार को लखनऊ से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के लिए प्रचार किया था और भाषण में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा था. जया बच्चन ने कहा था, 'इस समय जिस शख्स पर देश की सुरक्षा का जिम्मा है वही देश में अव्यवस्था फैला रहा है. बूथ एजेंटों की भूमिका बहुत अहम है.' जया बच्चन ने लोगों से अपील की कि वे पूनम सिन्हा का खुले दिल से स्वागत करें.

नोरा फतेही ने 'अप्सरा आली' पर किया शानदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) को जया बच्चन (Jaya Bachchan) की पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को लेकर कही ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इस बच्चे का वीडियो रिट्वीट करते हुए, उसके साथ लिखाः 'भारत के भविष्य की ओर से जया बच्चन को जवाब. मैं चाहता हूं वे इसे देखें और वे प्रधानमंत्री और इस देश से माफी मांगे.' इस तरह अशोक पंडित ने जया बच्चन पर निशाना साधा है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement