Modi Season 2: रिलीज हुआ 'मोदी सीजन 2' का ट्रेलर, Video में देखें CM से PM बनने की जर्नी

Modi Season 2 Trailer: 'मोदी सीजन 2: सीएम टू पीएम' (Modi Season 2 CM To PM) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. देखें Video

Modi Season 2: रिलीज हुआ 'मोदी सीजन 2' का ट्रेलर, Video में देखें CM से PM बनने की जर्नी

Modi Season 2 Trailer: 'मोदी सीजन 2' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली:

Modi Season 2 Trailer: एरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन (एनवाईएसई: ईआरओएस) के स्वामित्व वाली दक्षिण एशिया की प्रमुख स्ट्रीमिंग मनोरंजन सेवा इरोस नाउ, एक ग्लोबल एंटरटेनमेंट कंपनी ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित सीरीज 'मोदी सीजन 2: सीएम टू पीएम' (Modi Season 2 CM To PM) की घोषणा की. हमारे 14 वें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की प्रेरक यात्रा, 12 नवंबर 2020 को स्ट्रीम होने वाली है. पीएम पर आधारित सीरीज, मोदी की विनम्र शुरुआत, उनके संघर्ष और फिर लगातार 3 टर्म्स तक गुजरात के मुख्यमंत्री और अंत में दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री बनने की उनकी यात्रा पर आधारित है. 

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा 'मन्नत बेचने वाले हो क्या?' तो एक्टर बोले- भाई मन्नत बिकती...

उमेश शुक्ला और आशीष वाघ द्वारा अभिनीत, इस श्रृंखला में कास्ट स्टार कलाकार हैं. महेश ठाकुर, आशीष शर्मा, फैजल खान, दर्शन जरीवाला, प्राची शाह पहाड़िया, मकरंद देशपांडे और अनंग देसाई. इस शो में एक राजनेता के रूप में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जीवन के विभिन्न स्निपेट्स को दिखाया गया है और वास्तविक यात्रा के एक चित्र को चित्रित किया गया है. एक चाय बेचने वाला, एक विनम्र पृष्ठभूमि का एक आम आदमी जो एक आध्यात्मिक मार्ग से राजनीतिक गौरव में पहुंचा और अपने जीवन को राष्ट्र की सेवा के लिए निःस्वार्थ रूप से समर्पित किया.

दया भाभी बन इस कंटेस्टेंट ने जेठालाल संग डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

यह तीन-एपिसोड सीजन, 12 साल के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री के पोर्टफोलियो को संभालने के बाद राष्ट्र के प्रधान मंत्री बनने की उनकी चुनौतियों और उनके दैनिक जीवन की खासियतों को उजागर करते हुए, उनकी प्रशंसा और उनके उदय का विस्तृत वर्णन प्रदर्शित करेगा. सीएम से लेकर राष्ट्र के प्रमुख नेता तक मोदी के जीवन पर गहन जानकारी देते हुए, जो वह आज है. दिलचस्प बात है कि यह शो पांच अलग-अलग भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और गुजराती में रिलीज होगा. नरेंद्र मोदी के अलग-अलग शेड्स और विशेषताओं को उजागर करते हुए, शो एक स्नीक पीक प्रदान करेगा कि वह किस व्यक्ति के रूप में आगे बढ़े और कैसे  एक करिश्माई नेता के रूप में अपनी भूमिका निभाई, जिन्होंने अरबों को प्रेरित किया. 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी में पहना सब्यसाची आउटफिट, सिंगर बोलीं- लोग इसे पहनने के लिए मरते हैं...

यह श्रृंखला न केवल गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल को गहराई में दिखाएगी बल्कि उन महत्वपूर्ण बदलावों का भी खुलासा करेगी जो अनावरण थे. जिन रास्तों ने उन्हें गूढ़ नेता बनने के लिए प्रेरित किया, जो वह आज है. यह समग्र रूप से दर्शकों को प्रेरित करेगा और दर्शकों को हमारे वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बारे में अधिक जानने में मदद करेगा.

Newsbeep

Bobby Deol का 'आश्रम' पहले दिखता था ऐसा, लेकिन 4-5 में बन गया महल- देखें Photo और Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उसी पर टिप्पणी करते हुए, महेश ठाकुर कहते हैं, "बचपन से ही हमने अक्सर अपने पीएम नरेंद्र मोदी की अद्भुत यात्रा के बारे में सुना है और यह एक ऐसी कहानी है जिसने हमारे राष्ट्र के इतिहास में एक प्रतिष्ठित स्थान को चिह्नित किया है. इस तरह के प्रतिष्ठित चरित्र को ईमानदारी से निभाना एक सम्मान है, लेकिन बड़ी जिम्मेदारियों का काम है. मैं उत्साहित हूं और दर्शक की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं. मुझे विश्वास है कि वे पूरी सीरीज को पसंद करेंगे."