धर्मेंद्र की तरह खेती करते दिखे सुपरस्टार मोहनलाल, तरह-तरह के पौधे लगाकर घर को किया हरा-भरा.. देखें Photos

सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) इन दिनों ऑर्गेनिक फार्मिंग (Organic Farming) में हाथ आजमा रहे हैं. देखें Photos

धर्मेंद्र की तरह खेती करते दिखे सुपरस्टार मोहनलाल, तरह-तरह के पौधे लगाकर घर को किया हरा-भरा.. देखें Photos

मोहनलाल (Mohanlal) खेती करते आए नजर

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) इन दिनों ऑर्गेनिक फार्मिंग (Organic Farming) में हाथ आजमा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर खेती करते अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. मोहनलाल (Mohanlal) ये ऑर्गेनिक फार्मिंग (Organic Farming) अपने घर पर ही कर रहे हैं. मोहनलाल (Mohanlal Farming) का सोशल मीडिया पर बड़ा फैन बेस है. लिहाजा, उनकी कोई भी एक्टिविटी तेजी से वायरल हो जाती है.

एक्ट्रेस पलक तिवारी ने फिर नए अंदाज में कराया फोटोशूट, वायरल हुईं Photos

सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) को तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने बहुत सारे पौधे अपने घर पर उगा रखे हैं. साथ ही उनका वो निरीक्षण करते भी देखे जा सकते हैं. मोहनलाल की इन तस्वीरों को शेयर किए हुए अभी महज 7 घंटे ही हुए हैं, लेकिन इन्हें साढ़े 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है: "घर पर ऑर्गेनिक फार्मिंग." फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार इन दिनों फार्मिंग में काफी ज्यादा इंटरेस्ट दिखा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर रजनीकांत ने जताया शोक, बोले- बल्लू सर मुझे आपकी बहुत याद आएगी

मोहनलाल (Mohanlal) के अलावा धर्मेंद्र, जूही चावला, मिलिंद सोमन, प्रीति जिंटा, सलमान खान भी समय-समय पर खेती करते नजर आ जाते हैं. मोहनलाल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्यातिलब्ध भारतीय फिल्म अभिनेता और निर्माता हैं, जो मलयालम सिनेमा का सब सबसे बड़ा नाम है. साल 2001 में भारत सरकार ने उन्हें भारतीय सिनेमा के प्रति योगदान के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया था. मोहनलाल की पहली फिल्म  'थिरनोत्तम' थी, सेंसर बोर्ड की आपत्ति में फंस गयी और कभी रिलीज नहीं हुई. उनकी कई फिल्मों के रिमेक बॉलीवुड में भी बन चुके हैं. आने वाले दिनों में वो कई और बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं.