साउथ के इस सुपरस्टार की हैं ये फैन, उन्हीं के अंदाज मे बोलती, चलती और करती हैं डांस, वीडियो हुआ वायरल

Mohanlal Teaser: शाहरुख खान की ‘फैन’ 2016 में रिलीज हुई थी, और इसमें सुपरस्टार के जुनून भरे एक फैन को दिखाया गया था. अब इसी तरह का कुछ प्रयोग साउथ में भी होने जा रहा है.

साउथ के इस सुपरस्टार की हैं ये फैन, उन्हीं के अंदाज मे बोलती, चलती और करती हैं डांस, वीडियो हुआ वायरल

'मोहनलाल' फिल्म में मंजू वारियर

खास बातें

  • मंजू वारियर हैं लीड रोल में
  • मोहनलाल की बनी हैं फैन
  • विशु पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की ‘फैन’ 2016 में रिलीज हुई थी, और इसमें सुपरस्टार के जुनून भरे एक फैन को दिखाया गया था. हालांकि शाहरुख खान का ये फैन कुछ खतरनाक किस्म का था. अब इसी तरह का कुछ प्रयोग साउथ में भी होने जा रहा है. मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल की फैन पर फिल्म बन रही है, जिसका नाम ही ‘मोहनलाल’ है. फिल्म में मोहनलाल की एक फैन है जो उन्हीं के अंदाज में बोलती, चलती और डांस करती हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, और खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

करीना कपूर के साथ Flirt करना इस एक्टर को पड़ा भारी, भड़के ट्विटर यूजर्स ने यूं सुनाई खरी-खोटी


 

'पान सिंह तोमर' के डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- सरकार फिल्म इंडस्ट्री का इस्तेमाल 'पब्लिसिटी टूल' के रूप में करती है

‘मोहनलाल’ के फैन के रोल में मंजू वारियर हैं, और वे मीनूकुट्टी का किरदार निभा रही हैं जो मोहनलाल की जबरदस्त फैन है. टीजर में ही इस बात का इशारा मिल जाता है कि वे मोहनलाल की किस कद्र दीवानी हैं. मीनूकुट्टी का जन्म उसी दिन हुआ था जिस दिन मोहनलाल की पहली फिल्म रिलीज हुई थी. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर साजिद याहिया हैं. फिल्म विशु के मौक पर रिलीज होगी.

Video: NDTV से खास बातचीत: 'बागी' टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 



मंजू वारियर ने 16 साल की उम्र में ‘साक्ष्यम (1995)’ से मलयालम फिल्मों में करियर शुरू किया था. मंजू राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता भी हैं. मंजू ने 1998 में एक्टर दिलीप से शादी की थी और शादी के बाद फिल्मी करियर छोड़ दिया था. लेकिन 2015 में दोनों का तलाक हो गया और फिर उन्होंने ‘हाउ ओल्ड आर यू?’ के साथ एक्टिंग करियर में वापसी की. लेकिन ‘मोहनलाल’ के फैन का किरदार वे दिलचस्प अंदाज में निभा रही हैं, और इसे पॉजिटिव बताया जा रहा है.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com