NDTV Khabar

Mom China Box Office Collection: श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' की चीन में धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Mom China Box Office Collection: श्रीदेवी (Shridevi) की आखिरी फिल्म 'मॉम' (Mom) ने चीनी बॉक्स ऑफिस (Chinese Box Office) पर शानदार कमाई कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mom China Box Office Collection: श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' की चीन में धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Mom China Box Office Collection: 'मॉम' की ताबड़तोड़ कमाई

खास बातें

  1. चीन में मिली 'मॉम' को सराहना
  2. 'मदर्स डे' के मौके पर चीन में रिलीज हुई थी श्रीदेवी की मॉम
  3. रिलीज के पहले ही हफ्ते में 'मॉम' ने कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Mom China Box Office Collection: बॉलीवुड (Bollywood) पहली महिला सुपरस्टार और पांच बार फिल्मफेयर की विजेता रह चुकीं श्रीदेवी (Sridevi)  की आखिरी फिल्म 'मॉम' (Mom) ने चीन के बॉक्स ऑफिस (Chinese Box Office) पर धमाल मचा दिया है. अपनी बेहतरीन कहानी से दर्शकों को जोड़ने वाली फिल्म 'मॉम'  (Mom),  श्रीदेवी   (Sridevi) की आखिरी फिल्म है. इस फिल्म को श्रीदेवी  (Sridevi) ने 'इंग्लिश विंग्लिश' (English Vinglish) के पांच साल बाद बनाया था. चीन के बॉक्स ऑफिस (Mom China Box Office Collection) पर सराहना पा रही फिल्म 'मॉम' (MOM)  रिवेंज और थ्रिलर से भरपूर है. इस फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताह में ही 67.93 करोड़ की कमाई की है. ऐसे में फिल्म के पास चीन के बॉक्स ऑफिस (Chinese Box Office)  पर 100 करोड़ रुपए के क्लब में अपनी जगह बनाने का एक शानदार मौका मौजूद है.

श्रीदेवी की आखिरी फिल्म के बारे में बोनी कपूर ने दिया ये बयान


इस खबर की जानकारी फिल्म समीक्षक और फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि चीन (China) में मॉम को चीन में काफी सराहा जा रहा है. 'मॉम' (Mom) ने चीन में शुक्रवार से अब तक कुल 67.93 करोड़ की कमाई की है. 

श्रीदेवी की बायोपिक करने के सवाल पर विद्या बालन का जवाब हुआ वायरल, बोलीं...

10 मई को जी स्टूडियोज इंटरनेशनल ने  श्रीदेवी (Sridevi) की फिल्म 'मॉम'  (Mom) को चीन में कुल 38,500 सिनेमाघरों में रिलीज किया था. रिलीजिंग के बाद से ही फिल्म ने वहां अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है. हालांकि, पहले इस फिल्म को चीन में 22 मार्च को रिलीज किया जा रहा था. लेकिन निर्माताओं ने इसकी तारीख को आगे बढ़ाते हुए फिल्म को 'मदर्स डे' के मौके पर रिलीज करने के बारे में सोचा. इससे पहले फिल्म को 40 अन्य क्षेत्रों में भी रिलीज किया गया, जिसमें पौलेंड, रूस, यू.के, यू.एस और सिंगापुर शामिल है. 

मां को याद करके जाह्नवी कपूर हो गईं इमोशनल, बोलीं- 'मैं हमेशा मुस्कुराती रहूंगी क्योंकि...'

रवि उदयावर (Ravi Udyawar) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) ने मां का रोल अदा किया है. इस फिल्म में वह अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए बाहर निकलती हैं. फिल्म में श्रीदेवी (Sridevi) की सौतेली बेटी का किरदार पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली (Sajal Ali) ने निभाया है, जिसका सामूहिक बलात्कार हो जाता है. श्रीदेवी  (Sridevi) को उनकी शानदार फिल्म 'मॉम' (MOM) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड ( Best Actress National Award ) से भी नवाजा गया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement