Monalisa ने 'चुनरी-चुनरी' गाने पर किया शानदार डांस, देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'चुनरी-चुनरी' गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Monalisa ने 'चुनरी-चुनरी' गाने पर किया शानदार डांस, देखें Video

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'चुनरी-चुनरी' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों टीवी सीरियल 'नमक इस्क का' में अपनी एक्टिंग से धूम मचा रही हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa Video) ने इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) पर नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी को-स्टार श्रुति शर्मा (Shruti Sharma) के साथ मिलकर 'चुनरी-चुनरी (Chunri Chunri Song)' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) क्रीम कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में मोनालिसा का डांस और उनका अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

38 वर्षीय मोनालिसा (Monalisa) का असली नाम अंतरा बिस्वास है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी कई फिल्में की हैं. मोनालिसा 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकी हैं. मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आई थीं और शो में उनकी शादी बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से हुई थी.