Monalisa ने कैटरीना कैफ के गाने Aithey Aa पर मचाया तहलका, डांस Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का हाल ही में एक डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Monalisa ने कैटरीना कैफ के गाने Aithey Aa पर मचाया तहलका, डांस Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने कैटरीना कैफ के गाने पर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से हिंदी टीवी सीरियल्स में जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. मोनालिसा कई बार अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं, जो अकसर चर्चा में रहते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा अपनी को-एक्ट्रेस नियति फतनानाी के साथ मिलकर कैटरीना कैफ (Katrina Kafi) के गाने 'ऐथे आ (Aithey Aa Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) और नियति ने साड़ी पहनी हुई है. वीडियो में दोनों के डांस मूव्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को 'डांस ऑफ यू' के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. मोनालिसा और नियति के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका डांस देखने लायक है. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई थी.