Monalisa ने हरी साड़ी में 'पहला नशा पहला खुमार' सॉन्ग पर यूं किया डांस, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Monalisa ने हरी साड़ी में 'पहला नशा पहला खुमार' सॉन्ग पर यूं किया डांस, Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने हरी साड़ी पहनकर दिखाया जलवा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा से हिंदी टीवी सीरियल्स में जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. मोनालिसा कई बार अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं, जो अकसर चर्चा में रहते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Dance Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में मोनालिसा 'पहला नशा पहला प्यार (Pehla Nasha Pehla Khumar)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) हरी कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में उनकी अदाएं देखने लायक हैं. मोनालिसा का यह स्टाइल जमकर सुर्खियां बटोर रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मोनालिसा का हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर के गाने 'तारीफां' पर अपने जलवे बिखेरती नजर आईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई थी.