मोनालिसा ने 'लड़की ब्यूटीफुल' गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) ने आलिया भट्ट के फेमस सॉन्ग 'लड़की ब्युटीफुल' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने 'लड़की ब्यूटीफुल' गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) ने 'लड़की ब्यूटीफुल' गाने पर किया डांस

खास बातें

  • मोनालिसा का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल
  • मोनालिसा ने आलिया भट्ट के गाने पर किया डांस
  • भोजपुरी एक्ट्रेस हैं मोनालिसा
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से हिंदी टीवी सीरियल्स में जबरदस्त पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. मोनालिसा कई बार अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं, जो अकसर चर्चा में रहते हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आलिया भट्ट के फेमस सॉन्ग 'लड़की ब्युटीफुल कर गई चुल' पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. मोनालिसा का अंदाज इसमें देखने लायक है. इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) के डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस की काफी तारीफ हो रही है. साथ ही उनकी अदाएं भी जबरदस्त लग रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा के इस वीडियो को एक दिन पहले ही शेयर किया गया और अब तक इस पर 43 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका डांस देखने लायक है. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई थी.