NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस के घर में घुसे बंदर ने यूं मचाया ऊधम, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के घर बंदर घुस आया, जिसके बाद घर में घुसे बंदर का वीडियो वायरल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस के घर में घुसे बंदर ने यूं मचाया ऊधम, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के घर घुंस आया बंदर

खास बातें

  1. एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा के घर घुंस आया बंदर
  2. इस कदर मचाया ऊधम वीडियो हुआ वायरल
  3. अनुपम खेर और हिमांश कोहली के साथ कर चुकी हैं काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हीरोइनें यूं तो अपने स्टाइलिश और बोल्ड फोटोज और वीडियोज ही अमूमन सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्होंने अपने घर के अंदर घुसे बंदर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो अब जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, अनुपम खेर (Anupam Kher), हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के साथ फिल्म 'रांची डायरीज' (Ranchi Diaries) में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya sharma) ने अपने घर में घुसे बंदर का एक वीडियो शेयर किया है. सौंदर्या शर्मा के इस वीडियो में बंदर जमकर ऊधम मचाता नजर आ रहा है.

Kasautii Zindagii Kay: रस्सी से बंधे अनुराग ने प्रेरणा से किया प्यार का इजहार, क्या बच पाएंगे ये दोनों?

सौंदर्या ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ठग लाइफ... ये सुबह-सुबह मेरे रूम के अंदर घुस आया और नाश्ता करने के बाद भी नहीं गया...नाश्ता करने के बाद इसने मेरे बेड पर आराम किया. मैं सिर्फ चिल्ला रही थी और ये वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी, क्योंकि मेरे पास कोई ओर रास्ता नहीं था.' सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) द्वारा शेयर किए इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.


कपिल शर्मा इस मेहमान से ले बैठे पंगा, फिर यूं मिली करारी शिकस्त- देखें Video

बता दें एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने 2017 में आई फिल्म 'रांची डायरीज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में सौंदर्या शर्मा की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था. फिल्म के लिए सौंदर्या शर्मा को जी सिने अवार्ड्स और स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के लिए भी नॉमिनेटिड किया गया था.
 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement