मां ने बताया भाई बड़ा हो जाएगा, इसी बात पर फूट-फूटकर रोने लगी बच्ची , देखें Cute Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्ची इस बात पर रोने लगती हैं जब उसे पता चलता है कि उसका भाई हमेशा ऐसा ही नहीं रहेगा, वह बड़ा हो जाएगा.

मां ने बताया भाई बड़ा हो जाएगा, इसी बात पर फूट-फूटकर रोने लगी बच्ची , देखें Cute Video

मां ने बताया भाई बड़ा हो जाएगा इसी बात पर फूट- फूट कर रोने लगी बच्ची

खास बातें

  • बच्ची का क्यूट वीडियो हुआ वायरल
  • धर्मेंद्र ने शेयर किया क्यूट वीडियो
  • धर्मेंद्र ने शेयर किया अपने फॉर्म हाउस का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक बच्ची इस बात पर रोने लगती है जब उसे पता चलता है कि उसका भाई हमेशा ऐसा नहीं रहेगा, वह बड़ा हो जाएगा. इस बात पर बच्ची रोने लगती है और कहती है कि मैं नहीं चाहती कि वह बड़ा हो जाए क्योंकि यह बेहद क्यूट है. यह बड़ा हो जाएगा और हमें छोड़कर चला जाएगा. यह बहुत प्यारा है और इसकी स्माइल की कितनी प्यारी है. बच्ची के इस क्यूट वीडियो (Cute Video) को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Newsbeep

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है, 'मासूमियत, बड़ी होते-होते जाने और कितने दुख देखोगी.' धर्मेंद्र के द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो पर फैंस अपना खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे तो यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन धर्मेंद्र के शेयर करने के बाद से यह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में सनी देओल ने अपना 64वां जन्मदिन मनाया था इस खास मौके पर उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने खास अंदाज में विश करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था- इस वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं कि, सनी जब पैदा हुआ, तो एक बहुत ही खूबसूरत बच्चा था. जैसे कोई उगता सूरज हो, उस तरह का. उसके चेहरे को देखकर उसका नाम सनी रख दिया गया. सनी बहुत शर्मिला और गुस्से वाला भी था."