Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है.

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ने की पहले दिन बंपर ओपनिंग
  • पहले दिन 'मोतीचूर चकनाचूर' ने किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है ये फिल्म
नई दिल्ली:

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अब रोमांटिक फिल्मों में हाथ आजमा रहे हैं. हाल ही में नवाजुद्दीन और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' रिलीज हुई है. छोटे शहर के मध्यवर्गीय परिवारों की जिंदगी पर आधारित इस फैमिली कॉमेडी फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर डाली. फिल्म को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा.

Bala Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने 8 वें दिन भी किया बंपर कलेक्शन, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का धमाका जारी, 22वें दिन भी किया इतना कलेक्शन

हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है. वहीं फिल्म की बात करें तो, 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' की कहानी भोपाल के पुष्पिंदर त्यागी यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अनिता यानी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की है. अनिता विदेशी दूल्हे से ब्याह रचाकर विदेश में बसना चाहती है, और अपनी सहेलियों पर रौब जमाना चाहती है. लेकिन बार-बार इस मोर्चे पर गच्चा खाने के बाद अपनी मौसी की सलाह पर उसकी निगाह टिकती है अपने पड़ोसी पुष्पिंदर त्यागी पर. पुष्पिंदर की उम्र 36 साल हो चुकी है, और अब वह अपने जीवन के अकेलेपन को दूर करना चाहता है. जिसके लिए वह किसी भी लड़की से शादी करने को तैयार है. पुष्पिंदर और अनिता विवाह बंधन में बंध जाती हैं, लेकिन फिर पता चलता है कि पुष्पिंदर की दुबई से नौकरी छूट चुकी है. 

देखें Video:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' पूरी तरह से फैमिली ड्रामा है, जिसमें छोटे शहर के दो पड़ोसियों की कहानी को समेटा गया है. फिल्म के छोटे-छोटे पल ऐसे दौर में ले जाते हैं जिन्हें हम धीरे-धीरे पीछे छोड़ते जा रहे हैं. फिल्म में हंसाने की भी कोशिश बहुत ही प्यारे पलों से की गई है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की दिलचस्प केमेस्ट्री वाली 'मोतीचूर चकनाचूर' वन टाइम वॉच है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...