NDTV Khabar

Motichoor Chaknachoor Movie Review: छोटे शहर की बड़ी कहानी है नवाजुद्दीन और आथिया की 'मोतीचूर चकनाचूर'

Motichoor Chaknachoor Review: बॉलीवुड में इन दिनों छोटे शहरों की छोटी-छोटी कहानियां दिल को छू रही हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' ऐसी ही फिल्म है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Motichoor Chaknachoor Movie Review: छोटे शहर की बड़ी कहानी है नवाजुद्दीन और आथिया की 'मोतीचूर चकनाचूर'

Motichoor Chaknachoor Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty)

Motichoor Chaknachoor Movie Review: बॉलीवुड में इन दिनों छोटे शहरों की छोटी-छोटी कहानियां दिल को छू रही हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' ऐसी ही फिल्म है. फिल्म में भोपाल की महक है, छोटे शहर के मध्यवर्गीय परिवारों की जिंदगी की टीस और मस्ती दोनों भी नजर आती है. 'मोतीचूर चकनाचूर' छोटे शहर और उसकी जिंदगी को बहुत ही आसानी से दर्शकों के सामने पेश करती है.नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डांसिंग स्किल पर आया सनी लियोन का रिएक्शन, कहा- मैं यह देखकर बहुत हैरान हूं कि...
 

'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' की कहानी भोपाल के पुष्पिंदर त्यागी यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और अनिता यानी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की है. अनिता विदेशी दूल्हे से ब्याह रचाकर विदेश में बसना चाहती है, और अपनी सहेलियों पर रौब जमाना चाहती है. लेकिन बार-बार इस मोर्चे पर गच्चा खाने के बाद अपनी मौसी की सलाह पर उसकी निगाह टिकती है अपने पड़ोसी पुष्पिंदर त्यागी पर. पुष्पिंदर की उम्र 36 साल हो चुकी है, और अब वह अपने जीवन के अकेलेपन को दूर करना चाहता है. जिसके लिए वह किसी भी लड़की से शादी करने को तैयार है. पुष्पिंदर और अनिता विवाह बंधन में बंध जाती हैं, लेकिन फिर पता चलता है कि पुष्पिंदर की दुबई से नौकरी छूट चुकी है. फिर आता है जोरदार तूफान. कहानी बहुत ही साधारण और फिल्म का अंत बहुत ही ऑब्वियस होते हुए भी डायरेक्टर ने इसको बहुत ही फनी बनाने की कोशिश की है. हालांकि फिल्म की लेंथ को कुछ कम किया जा सकता था.


'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' में एक्टिंग की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पुष्पिंदर त्यागी का रोल बहुत ही बढ़िया ढंग से निभाया है और 36 साल की उम्र में अकेलेपन को दूर करने की तड़प को वे अपने कैरेक्टर में बहुत ही गहराई के साथ लेकर आए हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म में कॉमेडी और रोमांस दोनों में हाथ आजमाए हैं, और वे जमे भी भी हैं. लेकिन आथिया शेट्टी ने हैरान किया है. आथिया शेट्टी ने छोटे शहर की लड़की का अंदाज कमाल तरीके से पकड़ा है. पूरी फिल्म में उनकी एक्टिंग कमाल की है और उनका बोलने का अंदाज तो हैरान कर देने वाला है. फिल्म के बाकी किरदार भी ऐसे हैं जो हमें अपने आसपास जैसे लगते हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर हुआ रिलीज तो सलमान खान बोले- कमाल है...

'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' पूरी तरह से फैमिली ड्रामा है, जिसमें छोटे शहर के दो पड़ोसियों की कहानी को समेटा गया है. फिल्म के छोटे-छोटे पल ऐसे दौर में ले जाते हैं जिन्हें हम धीरे-धीरे पीछे छोड़ते जा रहे हैं. फिल्म में हंसाने की भी कोशिश बहुत ही प्यारे पलों से की गई है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की दिलचस्प केमेस्ट्री वाली 'मोतीचूर चकनाचूर' वन टाइम वॉच है.

टिप्पणियां

रेटिंगः 3/5 स्टार
डायरेक्टरः देबामित्रा बिस्वाल
कलाकारः नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आथिया शेट्टी, विभा छिब्बर और नवनी परिहार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement