Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड पहली बार पेश करने जा रहे 'क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स'

मोशन कंटेंट ग्रुप के साथ साझेदारी में फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड पहली बार शार्ट फिल्म पुरस्कार 'क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स' पेश करने के लिए तैयार है.

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड पहली बार पेश करने जा रहे 'क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स'

नई दिल्ली:

मोशन कंटेंट ग्रुप के साथ साझेदारी में फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड पहली बार शार्ट फिल्म पुरस्कार 'क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स' पेश करने के लिए तैयार है. देश भर में शार्ट फिल्म निर्माताओं के आविष्कार और रचनात्मकता को पहचानने और उनकी सराहना करने के लिए, यह अपनी ही तरह का पुरस्कार समारोह है जहां यह भारत के सबसे विश्वसनीय फिल्म आलोचक और मोशन कंटेंट ग्रुप, डब्ल्यूपीपी के वैश्विक कंटेंट निवेश और अधिकार प्रबंधन कंपनी का एक सहयोगी प्रयास है. इसका उद्देश्य शार्ट फिल्म इंडस्ट्री को अपनी प्रतिभा को उचित मान्यता देकर निष्पक्ष तरीके से पहचानना और पुरस्कृत करना है.

सपना चौधरी की दबंगियत से उड़े आशिक के होश, बोला- क्या दाऊद की छोरी है...Video हुआ वायरल

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड की अध्यक्ष अनुपमा चोपड़ा ने कहा, "शार्ट फिल्में एक रोमांचक, अद्वितीय कहानियां हैं. क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स को शार्ट फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का जश्न मनाने और सम्मानित करने के लिए बनाया गया है. हमें आशा है कि विभिन्न राज्यों और भाषाओं से फिल्म निर्माता अपना काम साझा करेंगे."
 देश में डेटा और स्मार्टफोन प्रवेश में घातीय वृद्धि के लिए धन्यवाद, कंटेंट कंसम्पशन विविधीकरण है. बढ़ते दर्शकों ने इन उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने वाली कहानियों को बताने के लिए बेहतरीन रचनात्मक दिमाग को आकर्षित किया है. 

आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ ने कुछ यूं लगाए ठुमके, Video मिनटों में हो गया वायरल

उम्मीद, आकांक्षा, संघर्ष और हमारे देश की आर्थिक परिदृश्य पर कब्जा करने के लिए, एक फॉरमेट के रूप में शार्ट फ़िल्म एक पसंदीदा विकल्प बन गया है. मोशन कंटेंट ग्रुप की भागीदारी के साथ फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड स्थापित करने के लिए "क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स" शार्ट फिल्म्स, फ़ीचर और डॉक्यूमेंट्री के लिए शानदार काम को निष्पक्ष तरीके से पहचान दिलाने के लिए एक विश्वसनीय मंच है और हमें उम्मीद है कि यह मंच मजेदार, मनोरंजक, प्रासंगिक और आकर्षक कंटेंट बनाने के लिए कई ओर लोगों को आकर्षित करेगा." ग्रुप M भारत (मोशन कंटेंट ग्रुप) के ट्रेडिंग और पार्टनरशिप के हेड अश्विन पद्मनाभन ने कहा.

 


Karva Chauth 2018: शादी से पहले ऐश्वर्या ने सलमान खान के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत, केमिस्ट्री हुई थी सुपरहिट

विस्तास मीडिया कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड (सिंगापुर) द्वारा स्वामित्व एक कंपनी एनवीएस मीडिया, क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स से भी जुड़ा हुआ है जो भारतीय शार्ट फिल्म निर्माताओं के लिए अपना समर्थन और प्रशंसा दर्शाता है. द क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म्स अवॉर्ड्स इवेंट दिसंबर 2018 में मुंबई में आयोजित किया जाएगा. देश भर में शार्ट फिल्म निर्माताओं को अवार्ड्स में भाग लेने और अपनी एंट्री दर्ज करवाने के लिए www.ccsfa.co.in पर आमंत्रित किया जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...