Mouni Roy ने समुद्र की लहरों के बीच दिया पोज, Beach पर यूं सनसेट एंजॉय करती आईं नजर- देखें Photo

मौनी रॉय (Mouni Roy) फोटो में पिंक बिकिनी में बीच पर लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Mouni Roy ने समुद्र की लहरों के बीच दिया पोज, Beach पर यूं सनसेट एंजॉय करती आईं नजर- देखें Photo

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने पिंक बिकिनी में बीच पर दिया पोज

खास बातें

  • मौनी रॉय ने समुद्र की लहरों के बीच किया पोज
  • पिंक बिकिनी में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • मौनी रॉय की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. मौनी रॉय ने अपने काम के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. ऐसा ही हाल, उनकी कुछ तस्वीरों को लेकर भी देखने को मिल रहा है जिसमें एक्ट्रेस बीच पर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

 मौनी रॉय (Mouni Roy) फोटो में पिंक बिकिनी में बीच पर लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा, "समुद्र में एक सॉन्ग बर्ड की तरह..." तस्वीरों में मौनी रॉय का अंदाज काफी ग्लैमरस लग रहा है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर नागिन में उनकी को-स्टार अदा खान ने भी कमेंट किया. अदा खान ने मौनी की फोटो की तारीफ करते हुए लिखा, "Wow..." अपनी कुछ तस्वीरों में मौनी रॉय लहरों के बीच एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के करियर की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं. इससे पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया था. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.