Mouni Roy ने पुनीत पाठक की शादी में Senorita सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने एक वीडियो में केमिला केबेलो और शॉन मेंडेस के गाने 'सेनोरीटा' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Mouni Roy ने पुनीत पाठक की शादी में Senorita सॉन्ग पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने किया पुनीत पाठक की शादी में जमकर डांस

खास बातें

  • मौनी रॉय ने सेनोरीटा सॉन्ग पर किया डमकर डांस
  • पुनीत पाठक की शादी में झूमकर डांस करती हुई आईं नजर
  • मौनी रॉय का वीडियो खूब हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

डांस इंडिया डांस और डांस प्लस फेम पुनीत पाठक (Punit Pathak) गर्लफ्रेंड निधि मूनी के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी शादी में डांस इंडिया डांस विजेता शक्ति मोहन, भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ-साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) भी शामिल हुईं. इतना ही नहीं, मौनी रॉय ने पुनीत पाठक की शादी में जमकर डांस भी किया, जिससे जुड़े वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. अपने एक वीडियो में मौनी रॉय केमिला केबेलो और शॉन मेंडेस के गाने सेनोरीटा पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो को वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक सात हजार से भी ज्यादा बार देका जा चुका है. वीडियो में गोल्डन लहंगा पहने मौनी रॉय का अंदाज भी काबिल-ए-तारीफ लग रहा है. मौनी रॉय के वीडियो को देख ऐसा कहा जा सकता है कि वह अपने पुनीत पाठक की शादी में डांस कर फुल एंजॉय कर रही हों. मौनी रॉय के अंदाज को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. इससे पहले मौनी रॉय का एक और वीडियो खूब सुर्खियों में था, जिसमें वह कजरा रे सॉन्ग पर थिरकती हुई दिखाई दे रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है, जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.