मौनी रॉय ने ऐश्वर्या राय के गाने 'ताल' पर किया जबरदस्त डांस, दिखाए ऐसे एक्सप्रेशन... Video हुआ वायरल

मौनी रॉय (Mouni Roy) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के गाने 'ताल (Taal)' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय ने ऐश्वर्या राय के गाने 'ताल' पर किया जबरदस्त डांस, दिखाए ऐसे एक्सप्रेशन... Video हुआ वायरल

मौनी रॉय (Mouni Roy) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने पर दिखाए जबरदस्त एक्सप्रेशन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टीवी की दुनिया में लोकप्रियता हासिल करने के बाद बॉलीवुड में भी बखूबी पहचान बनाई है. मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने वीडियो फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जमीन पर एक जगह बैठे-बैठे ही डांस कर रही हैं, और साथ ही जबरदस्त एक्सप्रेशन भी दे रही हैं. मौनी रॉय का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

वीडियो में एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के सुपरहिट गाने 'ताल (Taal)' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में मौनी के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "ब्रीथ और डांस, यह हर चीज को बेहतर बना देता है." एक्ट्रेस मौनी रॉय के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थीं. इससे इतर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) 2020 में 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी. फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. चाहे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' हो या 'देवों के देव महादेव', हर सीरियल में मौनी रॉय ने अपना किरदार बखूबी निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'नागिन' में भी अपने किरदार से खूब धमाल मचाया था.