Mouni Roy ने दोस्त के साथ Piya Piya गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

मौनी (Mouni Roy) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ पीया- पीया गाने पर जबरदस्त डांस स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं. 

Mouni Roy ने दोस्त के साथ Piya Piya गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

Mouni Roy ने दोस्त के साथ Piya Piya गाने पर किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली:

टीवी की इच्छाधारी नागिन और बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टीवी के मुकाबले भले ही बॉलीवुड में कुछ ही फिल्में की है लेकिन उनकी स्टाइल और ग्लैमरस लुक बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. हाल ही में मौनी (Mouni Roy) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ पीया- पीया गाने पर जबरदस्त डांस स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं. 

दरअसल, इस वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने दोस्त के साथ डांस कर रही हैं वहीं इस वीडियो में उनके दोस्त राहुल तरह- तरह का एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं. मौनी और उनके दोस्त का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरउ इस वीडियो में एक्ट्रेस की स्टाइल की बात करें तो जितनी भी तारीफ की जाए कम है. मौनी रॉय कफ्तान नाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के करियर की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं. इससे पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी, जिसमें उनके काम को भी पसंद किया गया था. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.