मौनी रॉय अपनी दोस्त के साथ पार्टी में झूमती आईं नजर, देखें ग्लैमरस Photo और Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

मौनी रॉय अपनी दोस्त के साथ पार्टी में झूमती आईं नजर, देखें ग्लैमरस Photo और Video

मौनी रॉय अपनी दोस्त के साथ पार्टी में झूमती आईं नजर

खास बातें

  • मौनी रॉय का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • मौनी रॉय ने अपनी दोस्त के साथ डांस करते हुए शेयर किया वीडियो
  • मोनी रॉय ने एक बार फिर से ब्लैक कलर की ड्रेस में शेयर की ग्लैमरस फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली मौनी रॉय इन दिनों लगातार अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने काम से तो लोगों का दिल जीता ही, साथ ही वह अपने स्टाइल के लिए भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस (Mouni Roy Photos) ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ग्लमैरस फोटो औऱ वीडियो शेयर किया है. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) इस वीडियो में अपनी दोस्त के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही इस वीडियो में सबको हैप्पी न्यू ईयर विश कर रही हैं. जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि मौनी का यह वीडियो न्यू ईयर की शाम की है लेकिन उन्होंने अब अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. फोटो हो यह वीडियो मौनी का लुक देखने लायक है, एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. मौनी ने फोटो और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- स्टे वाइल्ड, मून चाइल्ड. मौनी के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.