मौनी रॉय ने BFF संग माधुरी दीक्षित के गाने ‘अंखियां मिलाऊं’ पर यूं की जमकर मस्ती, देखें वायरल Video

माधुरी दीक्षित के गाने ‘अंखियां मिलाऊं कभी अंखियां चुराऊं’ पर मौनी रॉय का यह वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मौनी के साथ उनके दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं.

मौनी रॉय ने BFF संग माधुरी दीक्षित के गाने ‘अंखियां मिलाऊं’ पर यूं की जमकर मस्ती, देखें वायरल Video

मौनी रॉय का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • माधुरी दीक्षित के गाने पर दोस्तों के साथ की मस्ती
  • 'ब्रह्मास्त्र' है मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म
नई दिल्ली :

टीवी पर नाम कमाने के बाद मौनी रॉय बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस बन गई हैं. मौनी के पास इस समय बॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. मौनी ने फिल्म गोल्ड से अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में कदम रखा था. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उन्हें अक्सर अपने पोस्ट शेयर करते हुए देखा जाता है. आज फ्रेंडशिप-डे है और इस खास मौके पर मौनी ने अपने दोस्तों संग एक वीडियो पोस्ट किया है, जो कि वायरल होने लगा है.

माधुरी दीक्षित के गाने पर मौनी रॉय ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में मौनी के साथ सभी माधुरी दीक्षित के गाने ‘अंखियां मिलाऊं कभी अंखियां चुराऊं' पर मस्तीभरे एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा है, “3 nincompoop. हैप्पी फ्रेंडशिप डे एवरीवन”. मौनी के वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत क्यूट दिख रही हैं'. एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘आपको भी हैप्पी फ्रेंडशिप डे मैम'.

हाल ही में मौनी रॉय का गाना ‘बैठे-बैठे' रिलीज हुआ है, जिसमें उनके साथ अंगद बेदी नजर आए हैं. यह एक रोमांटिक गाना है, जिसमें मौनी और अंगद की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इसके अलावा मौनी जल्द ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com