मौनी रॉय ने समुद्र के बीचों-बीच दिखाया डूबते सूरज का नजारा, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रह है.

मौनी रॉय ने समुद्र के बीचों-बीच दिखाया डूबते सूरज का नजारा, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • समुद्र के बीच दिखाया डूबते सूरज का नजारा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. मौनी रॉय इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. ऐसे में अकसर वह अपने इंस्टाग्राम से फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में मौनी रॉय का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज और उनकी अदाएं देखने लायक हैं. वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy Instagram) नाव में बैठकर समुद्र के नजारे देखती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय (Mouni Roy Video) डूबते हुए सूरज का नजारा फैन्स को दिखा रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में अपनी अदाएं भी दिखा रही हैं. मौनी के वीडियो को अब तक 5 लाख 92 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह वीडियो फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. मौनी रॉय इस वीडियो में प्रिंटिड बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, साथ ही हवा से उनके लहलहाते बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. फैन्स एक्ट्रेस के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy)के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेबसीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह आखिरी बार फिल्म 'मेड इन चाइना' में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.