इस अंदाज में छुट्टियां इंज्वॉय कर रही हैं Mouni Roy, बोलीं- जिंदगी जादू है...देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

इस अंदाज में छुट्टियां इंज्वॉय कर रही हैं Mouni Roy, बोलीं- जिंदगी जादू है...देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने अंदाज से फैन्स को दीवाना बना लेती हैं. वो नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) छुट्टियां इंज्वॉय करने मालदीव पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने वहां से कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर धमाल मचा दिया था. मौनी रॉय (Mouni Roy Photos) ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही हैं.

चिरंजीवी सरजा के जन्मदिन पर पत्नी मेघना राज ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- तुम मेरी दुनिया हो...

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कुछ घंटे पहले ही इन तस्वीरों को शेयर किया है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स को भी उनका अंदाज खूब पसंद आ रहा है. अभी तक उनकी तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मौनी रॉय ने फोटो के कैप्शन में लिखा है: "जिन्दगी जादू है...मुझे उम्मीद है कि आपकी दोपहर भी मेरी तरह शानदार थी." मौनी रॉय के इस अंदाज पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने Ram Chahe Leela गाने से स्टेज पर मचा दिया तहलका, मूव्स देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.