मौनी रॉय ने नेचर के बीच दिखाया स्वैग, झूमते हुए जबरदस्त अंदाज में आईं नजर- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस प्रकृति के बीच झूमती नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय ने नेचर के बीच दिखाया स्वैग, झूमते हुए जबरदस्त अंदाज में आईं नजर- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • प्रकृति के बीच एक्ट्रेस झूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वालीं मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, अकसर चर्चा में भी रहती है. हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस प्रकृति के रंग में डूबी नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो मौनी रॉय (Mouni Roy Video) आसमान में बादलों को दिखा रही हैं. फिर अपने बालों को लहरते हुए अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. 


वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है. वीडियो में मौनी रॉय का यह अंदाज सबको खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,  "विश्वास, मुस्कुराहट और सांस लो. उस धड़कते दिल को दो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी. फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. खासकर क्योंकि सास भी कभी बहू थी और नागिन के जरिए मौनी रॉय ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.